जानकारी दिए बिना किसी दुकान या रिटेल आउटलेट के भुगतान काउंटर पर ग्राहकों को कैरी बैग के नाम पर अतिरिक्त रकम वसूलने को राष्ट्रीय उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग ने अनुचित व्यापार व्यवहार (अनफेयर ट्रेड प्रैक्टिस) करार दिया है।
from Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala https://ift.tt/2KyYBBK
जानकारी दिए बिना किसी दुकान या रिटेल आउटलेट के भुगतान काउंटर पर ग्राहकों को कैरी बैग के नाम पर अतिरिक्त रकम वसूलने को राष्ट्रीय उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग ने अनुचित व्यापार व्यवहार (अनफेयर ट्रेड प्रैक्टिस) करार दिया है।
Home
Latest And Breaking Hindi News Headlines
News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala
कैरी बैग के लिए अतिरिक्त पैसे लेने की जानकारी न देना गलत: उपभोक्ता आयोग
जानकारी दिए बिना किसी दुकान या रिटेल आउटलेट के भुगतान काउंटर पर ग्राहकों को कैरी बैग के नाम पर अतिरिक्त रकम वसूलने को राष्ट्रीय उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग ने अनुचित व्यापार व्यवहार (अनफेयर ट्रेड प्रैक्टिस) करार दिया है।
- Blogger Comment
- Facebook Comment
Subscribe to:
Post Comments
(
Atom
)
0 comments:
Post a Comment